POCO C61: पोको C61 एयरटेल के साथ हुआ लॉन्च, कम बजट में दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसके फिचर डीटेल्स!

POCO C61: Poco ने भारतीय बाजार में धूम मचा दी है अपने नए स्मार्टफोन, Poco C61 Airtel Edition के लॉन्च के साथ। यह बजट स्मार्टफोन खासतौर पर एयरटेल यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो एक किफायती डिवाइस के साथ अधिक लाभ चाहते हैं। आइए, Poco C61 Airtel Edition के बारे में विस्तार से जानें।

Poco C61 का आकर्षक कीमत और शानदार ऑफर

Poco C61 Airtel Edition की सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत है। वहीं रेगुलर Poco C61 की कीमत 8,999 रुपये है, वहीं Airtel एडिशन सिर्फ 5,999 रुपये में उपलब्ध है। यह सीमित समय के लिए चलने वाला स्पेशल ऑफर है। साथ ही, एयरटेल यूजर्स को इस फोन को खरीदने पर 5 महीने तक हर महीने 10GB फ्री डेटा भी मिलेगा। कुल मिलाकर, यह ऑफर आपको लगभग 3,000 रुपये तक की बचत करा सकता है।

Poco C61 का फीचर्स

कम कीमत होने का मतलब यह नहीं है कि फीचर्स में कोई कमी है। Poco C61 Airtel Edition में आपको 6.71 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है, जो आपके मनोरंजन के लिए शानदार है। प्रोसेसर के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रोज के कामों को अच्छे ढंग से निपटाने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर भी दी गई है।

Poco C61 का स्टोरेज एंड कैमरा

स्टोरेज के मामले में, यह फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। अगर आप ज्यादा गेमिंग या फोटोग्राफी नहीं करते हैं, तो यह आपके लिए बेहतर हो सकता है। कैमरे की बात करें तो, Poco C61 Airtel Edition में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Poco C61 का बैटरी

5000mAh की दमदार बैटरी इस फोन की एक और खासियत है। यह आपको पूरे दिन आसानी से चा सकती है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं।

Poco C61 Airtel Edition आपके लिए सही है?

अगर आप एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो दैनिक कार्यों को आसानी से संभाल सके और साथ ही आपको एयरटेल के बेहतरीन डेटा ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो Poco C61 Airtel Edition आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी बड़ी लिथियम आयन दमदार बैटरी और किफायती कीमत इसे एक आकर्षक विकल्प बनाती है। हालाँकि, अगर आप हाई-एंड गेमिंग या फोटोग्राफी का शौक रखते हैं, तो आपको किसी अन्य विकल्प पर विचार करना चाहिए।

Poco C61 को कब और कहां से खरीदें?

Poco C61 Airtel Edition की बिक्री आज यानी 17 जुलाई 2024 से शुरू हो चुकी है। आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं।

Poco C61 की कीमत

पोको सी61 एयरटेल एडिशन भारत में लॉन्च हो गया है! ये खास स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹5,999 में मिल रहा है। रेगुलर मॉडल से ₹500 कम है. साथ ही आपको 5 महीने तक का फ्री रिचार्ज और 50GB तक का फ्री डेटा भी मिल सकता है। यह फोन 17 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *